Thursday, May 9 2024 | Time 12:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कसौली पुलिस ने ढूंढ निकाली बेशकीमती घड़ी

सोलन, 13 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के सोलन जनपद की कसौली पुलिस ने बेशकीमती घड़ी को ढूंढ निकाला है। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
गुरुवार को पंजाब के रहने वाले गुरतेज सिंह ने थाना कसौली में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह दोस्तों के साथ कसौली घूमने आया था। किम्मु घाट में एक गेस्ट हाउस में तीन कमरे लिए, रात को वहीं रुके।
शुक्रवार को सुबह 11ः30 बजे गेस्ट हाउस से चेक आउट किया। टोल प्लाजा के समीप पहुंचने पर अहसास हुआ कि हाथ में घड़ी नहीं है, जिसके बाद वो दोस्तों के साथ वापस गेस्ट हाउस पहुंचा। यहां पहुंच कर मालिक को बताया कि घड़ी बाथरुम में रह गई है, जो नहाते हुए बाथरूम में लगे हैंगर में रखी थी। गेस्ट हाउस के मालिक ने कहा कि आपके चेकआउट के बाद सफाई वाला लड़का अखिलेश ही कमरों में सफाई करने गया था। शक है कि घड़ी को बाथरुम से अखिलेश ने ही चोरी किया है।
गुरतेज सिंह ने बताया कि उसने घड़ी को इंग्लैंड से पिछले साल सितंबर माह में खरीदा था, जो बॉस कंपनी की है। घड़ी की भारतीय करेंसी के मुताबिक एक लाख रुपए कीमत है। पुलिस ने चोरी की धाराओं में अभियोग दर्ज किया।
अन्वेषण के दौरान शुक्रवार को 25 वर्षीय आरोपी अखिलेश निवासी मोतिहारी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से चुराई गई घड़ी भी बरामद कर ली गई है। आरोपी के विरुद्ध पहले से दर्ज आपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है।
सं.संजय
वार्ता
image