Thursday, May 9 2024 | Time 11:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सोलन, 14 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में जिला सोलन में शहर के क्लीन क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि इस संबंध में सदर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। महिला की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है और मौके पर पुलिस जांच कर रही है। मृतक महिला उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।
एसपी ने बताया कि पुलिस को सुबह थाना पर सूचना प्राप्त हुई कि अस्पताल सोलन में एक महिला को मृत अवस्था में लेकर आए है।
जिसपर प्रभारी पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची जहां पर एक महिला रशमी निवासी क्लीन को मृत अवस्था में इसके परिजन क्षेत्रीय अस्पताल सोलन लाए थे। शव का निरीक्षण करने के बाद कार्रवाई शुरू की गई। मृतिका के मायके के लोग बिजनौर उत्तर प्रदेश में रहते है इनसे पुलिस ने संपर्क किया और उनके आने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया। रविवार सुबह मृतिका के परिजनों के आने के पश्चात शव का निरीक्षण किया गया तथा पाया कि मृतिका के गले में खरोंच के निशान हैं तथा चिकित्साधिकारी ने शव को पोस्टमार्टम आईजीएमसी शिमला के लिए भेजा है। अस्पताल में मृतक के भाई ने अपना बयान दर्ज करवाया जिसमें मौके पर शक जताया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले में संदेह के आधार पर मृतक के पति अश्वनी को पूछताछ के लिए डिटेन किया गया है। मामले की जांच चल रही है।
सं.संजय
वार्ता
image