Tuesday, Apr 30 2024 | Time 08:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अज्ञात शातिर ने कार में तेल छिड़ककर लगाई आग

धर्मशाला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांगडा जिले में जनपद के पपरोला में अज्ञात शातिर द्वारा सड़क किनारे पार्क कार को तेल छिड़कने के बाद आग लगा दी।
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है, लेकिन शातिर की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शातिर ने इस घटना को अंजाम देने से पहले मुंह पर मास्क लगाया हुआ था, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।
बैजनाथ थाना प्रभारी भूपेन्द्र ठाकुर ने बताया कि पपरोला के ठारू में जोगिंद्रनगर (डोल) निवासी रत्न चंद ठारू में कार मैकेनिक का काम करता है। वह कार को अपनी दुकान के समीप खड़ा करके चला गया था।
उन्होंने कहा कि देर रात करीब 11 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ठारू में अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिसमें शातिर का पता लगाया जा रहा है।
बहरहाल, पपरोला में इस तरह का यह पहला मामला है जहां बेखौफ होकर कार को आग लगा दी गई हो। बता दें कि पपरोला में अधिकतर कार सड़क किनारे या फिर गलियों में खड़ी रहती हैं। कार खड़ी करने वालों के मन में अब इस घटना के बाद से खौफ पैदा हो गया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
सं.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image