Sunday, May 5 2024 | Time 20:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल: डरावने वीडियो दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म

ऊना, 21 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के थाना अंब के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिगा के साथ डरावने वीडियो को दिखाकर दुराचार करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक ने नाबालिग की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी है।
पुलिस ने मां की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया,‘‘मैं किराए की दुकान में सिलाई का काम करती हूं। दुकान पर अक्सर मेरी 17 वर्षीय बेटी हाथ बंटाती है। दुकान के आस-पास एक युवक भी काम करता था, जिसके चलते मेरी बेटी से जान पहचान हो गई।’’
महिला का आरोप है कि उसकी गैरमौजूदगी में युवक ने बेटी को डरावने वीडियो को दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए। पिछले तीन वर्षों से आरोपी युवक बंदूकों की तस्वीरें दिखाकर व चाकू आदि दिखाकर, डरा-धमकाकर व प्रताड़ित करके गलत काम किया। इतना ही नहीं विभिन्न किश्तों में हजारों रुपये भी पुत्री से लिए हैं।
महिला का आरोप है कि आरोपी ने गलत काम करते हुए फोटो भी ली थी। जब बेटी ने युवक को जबरदस्ती बलात्कार करने से रोका, तो उसने धमकियां दीं कि वह उसका बहुत बुरा अंजाम करेगा। शनिवार को पता चला कि आरोपी ने अपनी इंस्टाग्राम साईट पर मेरी बेटी अश्लील फोटो डाल दी हैं। साथ ही अपने दोस्तों को भेजी है और धमकियां दे रहा है कि उसके पास कई फोटो व वीडियो हैं, जिन्हें वह बारी-बारी सोशल मीडिया पर डालता रहेगा।
अंब के पुलिस उपाधीक्षक वसूधा सूद ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
सं.संजय
वार्ता
More News
सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

05 May 2024 | 6:35 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में सात मतदान केंद्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है।

see more..
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

see more..
सैलजा ने  रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

सैलजा ने रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

05 May 2024 | 6:29 PM

चंडीगढ़/रतिया, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया समूह) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने रविवार को रतिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।

see more..
image