Monday, May 6 2024 | Time 00:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विक्रमादित्य कांग्रेस का ब्रह्मास्त्रः सिंह

शिमला, 21 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। प्रदेश के दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों ने लोकसभा चुनावों व विधानसभा उप चुनावों को लेकर कमर कस ली है। इसी बीच दोनों राजनीतिक दल एक दूसरे पर अपने तरकश से बयानबाजी के तीर भी छोड़ना प्रारंभ हो गए हैं।
मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार व फिल्म अभिनेत्रर कंगना रनौत के बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस का ब्रह्मास्त्र बताया है।
कांग्रेस वॉर रूम के सह अध्यक्ष महेश्वर सिंह ने कहा कि कांग्रेस मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि भाजपा मुद्दाविहीन है। उन्होंने कहा कि अभी कांग्रेस ने दो ही प्रत्याशी मैदान में उतारे है उससे भाजपा के छक्के छूट गए हैं। जब बाकी प्रत्याशी मैदान में उतरेंगे उस समय क्या होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में सरकार गिराने का असफल प्रयास जो किया, उससे भाजपा का असली चेहरा जनता के समक्ष आ गया है।
श्री सिंह ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा व कंगना कांग्रेस के प्रत्याशी को ‘पप्पू’ की संज्ञा दे रहे हैं उन्हें मालूम नहीं कि श्री विक्रमादित्य सिंह ‘पप्पू’ नहीं बल्कि कांग्रेस का ब्रह्मास्त्र हैं। मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री ने इस ब्रह्मास्त्र को चलाया है। इसका आकलन भाजपा हार के बाद ही करेगी। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का प्रचार निम्न स्तर का है जहां हुड़दंगियों ने पूर्व मुख्यमंत्री को भी प्रचार के दौरान गिरा दिया। ऐसा लगा कि कार्यकर्ता प्रचार नही हुड़दंगी कर रहे हैं।
वहीं उन्होंने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि त्रासदी के समय कंगना कहा थीं। यहां तक कि भाजपा ने भी आपदा के समय कांग्रेस के संकल्प का विरोध किया। भाजपा ने केवल प्रदेश में अराजकता का माहौल फैलाया है और जनता को मिलने वाली योजनाओं का विरोध किया है।
सं.संजय
वार्ता
More News
सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

सात मतदान केन्द्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति

05 May 2024 | 6:35 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में सात मतदान केंद्रों को स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है।

see more..
भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सुक्खू

05 May 2024 | 6:33 PM

शिमला, 05 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरौरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में ख़रीद-फरोख्त की राजनीति शुरू कर राज्य की संस्कृति को कलंकित किया है।

see more..
सैलजा ने  रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

सैलजा ने रतिया के गांवों का दौरा कर वोट की अपील की

05 May 2024 | 6:29 PM

चंडीगढ़/रतिया, 05 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया समूह) की उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने रविवार को रतिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा कर वोट की अपील की।

see more..
image