Wednesday, May 8 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मंदिर में माथा टेकने आए श्रद्धालुओं की मोटरसाइकिल ले उड़े शातिर

ऊना, 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तर भारत के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीर निगाह मंदिर में दो बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में जतप्रीत सिंह निवासी डीसी कॉलोनी ऊना ने बताया कि रविवार शाम दोस्त दलविंद्र कुमार व जतिन चौधरी निवासी मोहल्ला बेहली ऊना के साथ बाइक पर पीर निगाह मंदिर पहुंचे। जहां पर उसका दोस्त जतिन अपनी बाइक लंगर हाल के सामने खड़ा कर मंदिर में माथा टेकने चले गए। जब हम माथा टेकने के बाद वापस अपनी मोटरसाइकिल के पास आए, तो उसकी बाइक गायब थी।
बाइक की तलाश में मंदिर के सुरक्षा कर्मी सुभाष चंद्र निवासी बसोली से पूछा, तो सुरक्षा कर्मी हमारे साथ मंदिर के गेट के बाहर आया। जतप्रीत सिंह ने बताया कि सुरक्षा कर्मी संग बाइक ढूंढ रहे थे। जतप्रीत ने बाइक की काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।
जतप्रीत ने बताया कि हमने सुभाष चंद्र के साथ गेट के बाहर सीसीटीवी कैमरा को चौक किया, तो उसमें एक लडक़ा सुभाष चंद्र की बाइक चोरी कर ऊना की तरफ ले जाता हुआ दिखाई दिया। मामले को लेकर जतप्रीत सिंह पुलिस को शिकायत दी है। ये चोरी का कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पीर निगाह मंदिर से बाइकें चोरी हुई है, जिससे श्रद्धालु अपनी वाहन पार्क करने से डरते हैं।
ऊना के सहायक पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मंदिर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि शातिर को जल्द काबू किया जा सके।
सं.संजय
वार्ता
image