Wednesday, May 8 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा में एक लाख से अधिक राशि सहित पांच जुआरी गिरफ्तार

सिरसा, 22 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सिरसा जिला की सीआईए पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर शहर के रानिया रोड क्षेत्र में छापा मार कर जुआ खेल रहे पांच लोगों को एक लाख तीन हज़ार रुपये की जुआ राशी तथा ताश के साथ गिरफ्तार किया है। इस संदर्भ में सिरसा शहर थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गौरव पुत्र जीवन कुमार निवासी रोड़ी, रमेश कुमार पुत्र भूप सिंह निवासी धारनिया जिला फतेहाबाद, मनदीप पुत्र पृथ्वीराज निवासी गांव बणी जिला सिरसा, नरेश कुमार पुत्र हरिराम निवासी उमेदपुरा जिला सिरसा तथा अवकाश पुत्र दर्शन लाल निवासी गांव नेजाडेला कलां जिला सिरसा के रूप में हुई है । सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ शहर थाना सिरसा में जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई है । उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा के सहायक उप निरीक्षक जुगलाल के नेतृत्व में एक पुलिस पार्टी रानियां रोड क्षेत्र में मौजूद थी।
उन्होंने बताया कि इसी दौरान पुलिस पार्टी को सूचना मिली कि कुछ लोग रानिया रोड स्थित एक कॉलोनी में सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहे हैं। सीआईए प्रभारी ने बताया कि इस सूचना को पाकर सीआईए सिरसा की पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देकर जुआ खेल रहे सभी लोगों को जुआ राशि तथा ताश के साथ काबू कर लिया।
सं.संजय
वार्ता
image