Saturday, May 4 2024 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस नेतृत्व को लंबी नींद से जागने की जरूरत: विक्रमजीत सिंह चौधरी

जालंधर, 22 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह केपी के सोमवार को अकाली दल में शामिल होने पर फिल्लौर से कांग्रेस विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी की उम्मीदवारी ने जालंधर कांग्रेस में उथल-पुथल मचा दी है और डूबते जहाज को बचाने के लिये पार्टी आलाकमान को लंबी नींद से जागने की जरूरत है।
श्री चौधरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री श्री चन्नी के जालंधर लोकसभा क्षेत्र की राजनीति में प्रवेश के बाद लोग और कांग्रेस के कार्यकर्ता नाखुश हैं, जिसके कारण लंबे समय से पार्टी से जुड़े वफादार लोग अन्य दलों में जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि श्री केपी एक वरिष्ठ नेता हैं, जिन्होंने विधायक और सांसद के साथ-साथ पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में भी काम किया है। उनके पिता ने राष्ट्रीय एकता और अखंडता के लिये अपना जीवन बलिदान कर दिया। यदि उनके जैसे सम्मानित नेता पार्टी के भीतर उपेक्षित महसूस करते हैं, तो यह आलाकमान की जिम्मेदारी बन जाती है कि वह अपनी लंबी नींद से जागे और डूबते जहाज को बचाये।
कुछ साल पहले चन्नी पर लगे 'मी टू' आरोपों को याद करते हुए विधायक चौधरी ने चेतावनी दी कि चन्नी ऐसे व्यक्ति हैं, जो महिलाओं का सम्मान नहीं करते।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image