Friday, May 3 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


युवक द्वारा हमले में घायल बिटिया के परिजनों से मिले जयराम

पालनपुर/सुलह, 22 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि बिटिया के साथ हुई यह घटना दुःखद है। इस घटना से मन बहुत व्यथित है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि बिटिया को शीघ्र से शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो।
नेता प्रतिपक्ष सोमवार को घायल बेटी के निवास स्थान सोलन, पालमपुर पहुंचकर परिवारजनों से मिलकर उन्हें हिम्मत दी और उपचार कर रहे डॉक्टर्स से बात इलाज के बारे में जानकारी ली और आगे के इलाज में किसी प्रकार की समस्या न होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वह परिजनों के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन बेटी का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।
इसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने हाल ही में अपराधियों की शिकार हुई युवती के घर पहुँचकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष सुलह विधानसभा क्षेत्र के नलोह गये। जहां हाल ही में एक महिला की हत्या कर लाश को जंगल में फेंक दिया गया था। उन्होंने मृतक के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और मामले का जल्दी से जल्दी खुलासा करके दोषी को सख्त से सख्त सजा देने की माँग की।
सं.संजय
वार्ता
image