Monday, May 6 2024 | Time 22:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सतलुज दरिया के पास छापेमारी के दौरान 18000 लीटर शराब नष्ट: नवजीत सिंह

जालंधर, 23 अप्रैल (वार्ता) पंजाब में जालंधर रेंज (वेस्ट) के सहायक आयुक्त (आबकारी) नवजीत सिंह ने मंगलवार को बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ आबकारी विभाग द्वारा चलाये गये अभियान के तहत सतलुज दरिया से सटे 15 किलोमीटर क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया।
श्री सिंह ने कहा कि यह छापेमारी उपायुक्त (आबकारी) जालंधर जोन सुरिंदर कुमार गर्ग के नेतृत्व में की गयी। उन्होंने बताया कि आबकारी अधिकारी सुनील गुप्ता और आबकारी निरीक्षक साहिल रंगा, सरवन सिंह ढिल्लों और हरप्रीत सिंह ने सतलुज
नदी के किनारे वेहरा, भोडे, गदरे, बुर्ज, संघोवाल और माऊ साहिब गांवों में तलाशी अभियान चलाया और करीब 18000 लीटर शराब बरामद की और मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। उन्होंने बताया कि यह लाहन दरिया के पानी में छिपाकर रखी गयी थी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं: मुर्मु

06 May 2024 | 8:10 PM

धर्मशाला, 06 मई (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने कहा है कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है लेकिन, अतीत में बदलाव की गति इतनी तेज नहीं थी। आज हम चौथी औद्योगिक क्रांति के युग में हैं।

see more..
हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

हिमाचल में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगीः सिंह

06 May 2024 | 8:01 PM

शिमला, 06 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि सांसद बनने के बाद भी वह शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्याे को कम या धीमा नही होने देंगे।

see more..
image