Sunday, May 5 2024 | Time 08:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आप का चन्नी पर जवाबी हमला ,एक जून के होंगे गिरफ्तार

चंडीगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत
सिंह चन्नी पर उनके उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि
पंजाब में ‘आप’ सरकार एक जून के बाद गिर जायेगी।
बुधवार को पार्टी कार्यालय से जारी एक बयान में ‘आप’ नेता और प्रवक्ता नील गर्ग ने कहा कि एक जून के बाद मान सरकार पहले से भी ज्यादा मजबूती के साथ काम करेगी, लेकिन श्री चन्नी को यकीन नहीं है कि लोकसभा चुनाव में उनका चेहरा कमाल दिखा पायेगा। उन्होंने कहा कि श्री चन्नी अपने राजनीतिक सफर के अंत में हैं। उन्हें पिछले विधानसभा चुनावों में पंजाब के लोगों ने पहले ही पूरी तरह से खारिज कर दिया था।
श्री गर्ग ने कहा कि श्री चन्नी पंजाब और जालंधर के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उनके पास लोगों से कहने के लिये कुछ नहीं है। उनकी सरकार के दौरान हुये भ्रष्टाचार और घोटालों के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं है। इसलिये वह कुछ वोटों को सुरक्षित करने के लिये ये सब बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह क्रांतिकारी नेता आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के सैनिक हैं और यहां तक कि ऑपरेशन लोटस भी उन्हें किसी गलत दिशा में ले जाने में विफल रहा।
उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने मान सरकार को पंजाब में सबसे बड़ा जनादेश दिया है और हम जनता के फैसले का पूरा सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि मान सरकार एक जून के बाद 13 की 13 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल कर लेगी, लेकिन निकट भविष्य में चन्नी निश्चित रूप से जेल में जायेंगे क्योंकि उनके भ्रष्टाचार और घोटाले उजागर होंगे।
विजय.श्रवण
वार्ता
image