Sunday, May 5 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सैम पित्रोदा पर भड़के तरुण चुघ

चंडीगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बुधवार कहा कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब हो गयी है।
श्री चुघ ने कहा कि जैसी आशंका जतायी जा रही थी कि कांग्रेस का घोषणा पत्र बनाने में सैम पित्रोदा की अहम भूमिका है।
भाजपा महिला मोर्चा द्वारा बुधवार प्रदर्शन में श्री चुघ के साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ऋचा पाण्डे मिश्रा, सुमित भसीन, योगिता सिंह, सहित मोर्चा के पदाधिकरी, कार्यकर्ता मौजूद रहें।
श्री चुघ ने कहा, “ जब मोदीजी ने ये मुद्दा उठाया तो पूरी कांग्रेस, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी बैकफुट पर आ गये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने घोषणापत्र से इस बात को वापस
ले और देश से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे सैम पित्रोदा के बयान को देश की जनता गंभीरता से ले। ”
उन्होंने कहा, “ आज सैम पित्रोदा के बयान ने देश के सामने कांग्रेस का मकसद स्पष्ट कर दिया है, कि कांग्रेस के घोषणापत्र में आर्थिक सर्वेक्षण' का जिक्र, दरअसल किस ओर इशारा करता है। क्या हमारे देश में घर परिवार में विरासत में संकट के समय को ध्यान में रखकर जमा की हुई पूंजी पर कांग्रेस की नजर है, क्या वे 55 प्रतिशत पूंजी जबरन सरकार के खजाने में डालने की कोशिश कर रहे हैं। क्या यह देश की बेटियों की जमा पूंजी पर कांग्रेस का काली और क्रूर नजर डालना दुस्साहस नहीं है। ”
विजय.श्रवण
वार्ता
image