Wednesday, May 8 2024 | Time 16:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में बस व कार में टक्कर, चालक की मौत, कई घायल

ऊना, 26 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले में जनपद के अंब उपमंडल के तहत पड़ते धुसाड़ा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस व कार में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार चालक-परिचालक सहित कई यात्री घायल हुए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायत में बस चालक ने बताया कि गुरुवार रात जब वह परिवहन निगम की बस (एचपी 73ए 5041) को लेकर हरिद्वार से चंबा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान धुसाड़ा पहुंचते ही कार चालक विनोद कुमार ने लापरवाही से कार (एचपी 19जी 4399) को ड्राइव करते हुए सामने से आकर बस में टक्कर मार दी। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। बस में सवार परिचालक सहित कई यात्रियों को भी हल्की चोटें पहुंची, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। मृतक के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल भेज दिया गया जबकि घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने मृतक की पहचान विनोद कुमार (41) पुत्र बंशीलाल निवासी टकारला के रूप में की गई है। वहीं निगेश कुमार बस चालक की शिकायत के आधार पर कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
उधर, जिला पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।
सं.संजय
वार्ता
image