Thursday, May 9 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कुलदीप सिंह शैंटी, गुरदर्शन लाल आप में शामिल

चंडीगढ़, 27 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ओबीसी मोर्चा के सचिव कुलदीप सिंह शैंटी और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) दोआबा के महासचिव गुरदर्शन लाल शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गये।
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दोनों नेताओं को औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया और उनका आप परिवार में स्वागत किया। इस मौके पर आप के जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू और की वरिष्ठ महिला नेता राजविंदर कौर थियाड़ा मौजूद थी।
इसके साथ ही दोआबा के साथ-साथ माझा क्षेत्र में भी आप को उस समय एक बड़ी मजबूती मिली जब गुरदासपुर क्षेत्र के प्रभावशाली युवा नेता और एनएसयूआई के पंजाब उपाध्यक्ष राहुल शर्मा भी आप में शामिल हो गये। गुरदासपुर क्षेत्र के युवाओं के बीच राहुल शर्मा काफी लोकप्रिय हैं।
श्री शर्मा का भी श्री मान ने आप में स्वागत किया। श्री शर्मा का कांग्रेस छोड़ना पार्टी के लिये गुरदासपुर में एक बड़ा झटका है।
श्री मान ने कहा कि आप सरकार के पिछले दो सालों के कार्यों से प्रभावित होकर पंजाब के हर वर्ग के लोग लगातार हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं और पंजाब को फिर से रंगला पंजाब बनाने में अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी 13-0 से जीत दर्ज करके इतिहास रचेगी।
विजय.श्रवण
वार्ता
image