Friday, Apr 26 2024 | Time 20:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भ्रम और झूठ फैला रही है कांग्रेस - मेघवाल

जयपुर, 05 नवम्बर (वार्ता) केन्द्रीय जल संसाधन, गंगा विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलकर सत्ता मेें आने की कोशिश कर रही है।
श्री मेघवाल ने अाज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कांग्रेस प्रेस वार्तायें कर तथ्यहीन और बिना अाकड़ों के बातें कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि कहा कि कांग्रेस के झूठ को जनता, चुनाव आयोग और उच्चतम न्यायालय जान चुका है। इस पार्टी ने फर्जी वोटरों को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत की एवं उसके बाद उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर की। जब चुनाव आयोग ने उनसे बात करनी चाही तब कांग्रेस के नेता कमलनाथ एवं सचिन पायलट ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी और बाद यह याचिका खारिज हो गयी। इससे कांग्रेस का झूठ जनता के सामने आ गया।
मेघवाल ने कहा कि इसी तरह कांग्रेस झूठ के सहारे से राफेल का मुद्दा उछालने में लगी है। जबकि दो देशों की सरकार के बीच राफेल सौदा हुआ था, ना की किसी बिचैलिये के माध्यम से। कांग्रेस को इसलिए पीड़ा होती है कि कांग्रेस को इसमें कमीशन नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) प्रथम में जो दरें तय हुई थी कांग्रेस उसकी दाम बता रही है, लेकिन संप्रग द्वितीय की दरें बताने में घबरा रही है, क्योंकि वह भाजपा की दरों से ज्यादा है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली से आये हुए कांग्रेस नेताओं को राजस्थान की जमीनी हकीकत की समझ नहीं है। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाखों लोग फायदा मिल रहा है। जैसे भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना को लेकर कहा कि इस योजना के माध्यम से अब कोई भी ईलाज के लिए मोहताज नहीं है।
सैनी
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image