Friday, Apr 26 2024 | Time 21:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लाखों की ठगी के आरोपी को पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा

बीकानेर, 02 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर शहर में व्यापारियों से लाखों की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।
कोटगेट थाना प्रभारी वेद प्रकाश लखोटिया के अनुसार इस मामले के आरोपी बेलारोड़ बालिया का मोहम्मद राशिद को दिल्ली से पकड़कर शुक्रवार रात बीकानेर लाया गया। राशिद गत जनवरी में बीकानेर के रानी ज्वेलर्स के मालिक मनदीप सोनी से कुन्दन हीरे की पोल्की से निर्मित आभूषण लिए एवं बाद में पैसे देने से मना कर दिया। सोनी से आरोपी ने 32 लाख 76 हजार 666 एवं 39 लाख 68 हजार रूपयों की दो मदों में माल हड़प लिया।
बताया जा रहा है कि आरोपी का एक स्थानीय एजेंट माजिद खान इस मामले में उसका साथी है। श्री लखोटिया ने बताया कि आरोपी ने खुद को एमए डायमंड कंपनी का एमडी बताते हुए ऊंचे दामों में माल खरीद का झांसा दिया। पीडित ज्वेलर्स ने इस मामले में कोटगेट थाने में मामला दर्ज कराया जिसकी जांच सहाक उपनिरीक्षक रामनिवास को सौंपी गई। उन्होंने बताया कि मोबाईल नंबर से ट्रेसिंग कर आरोपी को पकडने के लिए पुलिस की एक टीम दिल्ली भेजी गयी जहां बरेली से दिल्ली आ रहे राशिद को दबोच लिया गया।
संजय जोरा
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image