Friday, Apr 26 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीएसएनएल अधिकारी एवं कर्मचारी सोमवार से करेंगे हड़ताल

श्रीगंगानगर 17 फरवरी (वार्ता) भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के अधिकारी एवं कर्मचारी अपनी मांगों के समर्थन में सोमवार से तीन दिन की हड़ताल करेंगे। ऑल यूनियन्स एंड एसोसिएशन्स ऑफ बीएसएनएल के बैनर तले लगभग एक लाख 75 हजार कर्मचारी एवं अधिकारी 18 फरवरी से तीन दिन की हड़ताल पर जा रहे हैं। बीएसएनएल अधिकारी एवं कर्मचारी लंबे समय से सरकार की कॉर्पोरेट परस्त और कर्मचारी विरोधी, पीएसयू विरोधी और जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हुए अपनी मांगों के निराकरण के लिए बीएसएनएल प्रशासन और सरकार के खिलाफ संघर्षरत कर रहे हैं।
इनकी मांगों में पंद्रह प्रतिशत फिटमेंट के साथ तीसरे पे रिवीजन का निराकरण, बीएसएनएल प्रशासन द्वारा प्रस्तुत प्रस्ताव के अनुसार बीएसएनएल को 4जी स्पेक्ट्रम का आवंटन, संचार राज्य मंत्री द्वारा पेंशन रिवीजन को पे रिवीजन से पृथक करने के आश्वासन का क्रियान्वयन आदि शामिल हैं। हड़ताल को सफल बनाने के लिए के लिए बीकानेर में एयूएबी के पदाधिकारियों की एक बैठक महाप्रबन्धक कार्यालय मे सम्पन्न हुई, जिसमें विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image