Friday, Apr 26 2024 | Time 20:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तीन मासूम बच्चों सहित दम्पती इन्दिरा नहर में गिरा

श्रीगंगानगर, 27 मई (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल पर सवार दम्पती और उनके तीन बच्चे इंदिरा गांधी नहर में गिर गये।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि भूनावाली ढाणी का प्रभूराम मेघवाल (30) उसकी पत्नी बनारसीदेवी (28), पुत्री अंकिता (7), कुमकुम (4) और साहिल (2) को मोटरसाइकिल से ससुराल ले गया था। वहां से वह कल मोटरसाइिल से ही लौट रहा था कि मध्यान्ह करीब 12 बजे मोधूनगर के पास इन्दिरा गांधी नहर की बुर्जी संख्या 84 के नजदीक पुल के पास अचानक मोटरसाइकिल बेकाबू हो गयी जिससे वे सभी मोटरसाइकिल सहित नहर में जा गिरे।
उनके पीछे एक अन्य मोटरसाइकिल सवार प्रवीण आ रहा था, उसने उन्हें गिरते देखकर आसपास के ग्रामीणों को बुला लिया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन बहाव तेज होने से पूरे परिवार का पता नहीं चला। उनकी तलाश में 10 गोताखोर लगे हैं। आज अपराह्न पुल के पास मोटरसाइकिल बरामद हो गयी, लेकिन अब तक परिवार में से किसी का भी शव नहीं मिला है।
उधर उनके पीछे आ रहे प्रवीण ने पुलिस को बताया कि प्रभूराम ने मोटरसाइकिल को पुल पर ले जाने की बजाये तेजी से पुल के बगल से नहर की ओर दौड़ा दी। उसने ब्रेक तक नहीं लगाये। पुलिस फिलहाल उनकी तलाश कर रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image