Wednesday, May 8 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उदयपुर में दो अधिकारियों के खिलाफ एसीबी की जांच

उदयपुर 31 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) द्वारा आज उदयपुर में जनजाति विकास विभाग में वित्तीय सलाहकार भारतीय राज एवं नगर विकास प्रन्यास में कार्यरत वरिष्ठ लेखाधिकारी रमेश बावरी के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति के मामले की जांच शुरू की।
ब्यूरो के मुख्यालय इन्टेलिजेन्स शाखा ने एक सूचना के आधार पर दोनों अधिकारियों के खिलाफ आय से अधिक सम्पति के मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार बूयरो की सात टीमों द्वारा ब्यूरो के महानिदेशक अलोक त्रिपाठी के निर्देशन में आरोपित अधिकारियों के आवास सहित सात जगहों पर सुबह से तलाशी अभियान चल रहा है।
इन दोनों अधिकारीयो के खिलाफ न्यायालय से तलाशी वारण्ट प्राप्त करने के बाद एसीबी की विभिन्न टीमों द्वारा तलाशी अभियान किया जा रहा है। यह दोनों ही अधिकारी उदयपुर में गत पंन्द्रह वर्षो से पदस्थापित हैं।
रामसिंह जोरा
वार्ता
More News
बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के दुधवा खुर्द में पुनर्मतदान में पांच बजे तक 67 प्रतिशत से अधिक मतदान

बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के दुधवा खुर्द में पुनर्मतदान में पांच बजे तक 67 प्रतिशत से अधिक मतदान

08 May 2024 | 7:36 PM

बाड़मेर, 08 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के तहत बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र में दूधवा खुर्द गांव में पोलिंग बूथ संख्या 50 पर पुनर्मतदान में सायं पांच बजे तक 67 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image