Friday, Apr 26 2024 | Time 20:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लूटपाट के पांच आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेजा

श्रीगंगानगर 13 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ जिले के पीलीबंगा की एक अदालत ने लूटपाट के पांच आरोपियों को आज पुलिस हिरासत में भेज दिया।
विवाह समारोह में शिरकत कर वापस लौट रहे परिवार की कार, सोने की अंगूठी और मोबाइल फोन लूटने की वारदात में गिरफ्तार पंजाब के एक गिरोह के इन पांच सदस्यों को अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 17 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला थाना क्षेत्र में गोलूवाला-कैंचिया मार्ग पर खारा चक के पास गुरुवार तड़के श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी के भरतनगर निवासी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव मुकेश जाट, पत्नी विमला पुत्र दिग्विजय, भाभी उर्मिला और उसकी दो पुत्रियों खुशबू एवं नंदिनी के साथ एक रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद कार द्वारा श्रीगंगानगर आ रहा था तब आरोपियों घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पांचों बदमाशों को कुछ ही देर बाद हनुमानगढ़ जंक्शन में भगतसिंह चौक के पास पुलिस होमगार्ड जवान और लोगों ने दबोच लिया।
गोलूवाला थाना के कार्यवाहक प्रभारी सहायक उप निरीक्षक मूसे खां ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों धर्मेंद्र उर्फ धम्मी (28) निवासी नजदीक टीलेवाला छप्पड थाना सदर रामपुराफूल, लवपाल उर्फ लवी (19) , अर्शदीपसिंह उर्फ लाडी (19) निवासी बरकंदी, थाना सिटी जिला बरनाला, दीपक शर्मा (20) और अर्शदीप (20) निवासी वार्ड नंबर 4 किला मोहल्ला, बरनाला (पंजाब) शामिल है।
उन्होंने बताया कि इनमें से एक बदमाश के पंजाब में 10-12 आपराधिक मुकदमे दर्ज होने का पता चला है। एक अन्य बदमाश के विरुद्ध भी दो-तीन प्रकरण दर्ज हैं। यह आपराधिक रिकॉर्ड लेने के लिए पुलिस टीम को बठिंडा और बरनाला भेजा गया है। उन्होंने बताया कि वारदात में बदमाशों द्वारा इस्तेमाल की गई हौंडा सिटी कार बरनाला से चोरी की हुई है। परिवार से लूटपाट करने के दौरान हौंडा सिटी कार खराब हो गई जो कि स्टार्ट नहीं हुई। तब यह बदमाश मुकेश जाट के परिवार को उसकी इंडिगो कार से उतारकर यह कार लूट कर फरार हो गए थे। मुकेश की कार के अलावा उससे लूटी गई सोने की एक अंगूठी और एक मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। दो मोबाइल फोन अभी बरामद नहीं हुए हैं बदमाशों से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। आरोपियों से पूछताछ में और कई वारदातों के खुलने की संभावना है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image