Friday, May 10 2024 | Time 06:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मानसिक अवसाद से ग्रस्त हैं गहलोत - डाॅ. पूनियां

जयपुर, 30 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मानसिक अवसाद से ग्रस्त बताते हुए कहा है कि राजस्थान की जनता विकास कार्याें के लिए तरस रही है जबकि श्री गहलोत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह के नामों की माला जपने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं कर रहे।
डाॅ. पूनियां ने आज यहां जारी बयान में कहा कि श्री गहलोत को बार-बार इस प्रकार का विलाप करने से ‘लघु अवधि की स्मृति विलोप’ की बीमारी हो गई है। इसको देखते हुए ही उन्होंने श्री गहलोत को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बारे में सम्पूर्ण जानकारी वाली पुस्तकें भेंट की थीं, किन्तु लगता है कि आरएसएस के बारे में गलत बयानबाजी करना उनकी दिनचर्या में शुमार हो गया है।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि यह सरकार यदि जनता के हित, बुनियादी सुविधाऐं, विकास के कार्य करती तो उनका बखान करती। किन्तु विकास के नाम पर राज्य में इन्होंने एक ईंट भी नहीं लगायी। इसलिए सरकार अपनी असफलता छुपाने के लिए एवं जनता का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रही है। यह सब करके वह अपने अलाकमान सोनिया गाँधी एवं राहुल गाँधी को खुश करने का काम करते हैं।
डाॅ. पूनियां ने बताया कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदेशभर में जन-जागरण अभियान की रैलियां शुरू हो गई है और इसी क्रम में तीन जनवरी को जोधपुर में एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा, जिसमें गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी की बड़ी रैली आयोजित होगी। इस कार्यक्रम में 50 हजार से भी ज्यादा लोग शिरकत करेंगे। जोधपुर विस्थापितों का एक बड़ा केन्द्र है, जहाँ पर बड़ी संख्या में विस्थापित सीएए के समर्थन के लिए इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।
सुनील
वार्ता
image