Friday, Apr 26 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कल्ला ने दिये जनघोषणा पत्र की क्रियान्विति के निर्देश

जयपुर 13 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी डी कल्ला ने अधिकारियों को समयबद्ध रूप से अपने विभाग से सम्बंधित जनघोषणा पत्र के सभी बिंदुओं की क्रियान्विति के निर्देश दिए हैं।
डा कल्ला ने उनकी अध्यक्षता में आज शासन सचिवालय में जन घोषणा पत्र के क्रियान्वयन की प्रगति की समीक्षा के लिए गठित मंत्रीमण्डलीय उपसमिति की दूसरी बैठक में यह निर्देश दिये।
उन्होंने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, स्कूल शिक्षा, उच्च शिक्षा, नगरीय विकास तथा खेल एवं युवा मामलात विभागों से सम्बंधित जन घोषणा पत्र के मुद्दों के बारे में अब तक हुई कार्यवाही के बारे में अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने अधिकारियों को समयबद्ध रूप से अपने विभाग से सम्बंधित सभी बिंदुओं की क्रियान्विति के सम्बंध में आवश्यक निर्देश दिए। मंत्रीमण्डलीय उप समिति की तीसरी बैठक 21 जनवरी को होगी।
बैठक में समिति के सदस्य कृषि एवं पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग सहित सम्बंधित विभागों के अतिरिक्त मुख्य सचिव, शासन सचिव और अन्य अधिकारी मौजूद थे।
जोरा
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image