Wednesday, May 8 2024 | Time 08:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अपहरण एवं दुष्कर्म के आरोपी तीन बाल अपचारी सुधार गृह से फरार

चुरु, 23 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में चूरू के सदर थाना क्षेत्र में अग्रसेन नगर में स्थित बाल सुधार गृह से कल रात तीन बाल अपचारी फरार हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों बाल अपचारी अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी हैं। उनके फरार होने का पता आज सुबह चला। इस सुधार गृह में कुल पांच बाल अपचारी निरुद्ध थे। तीन बाल अपचारी एक बैरक में और दो बाल अपचारी दूसरी बैरक में थे। सुरक्षाकर्मी बाहर की तरफ गार्ड रूम में था। उसने सुबह पांच बजे देखा कि रसोई घर का दरवाजा खुला हुआ है। सुरक्षाकर्मी ने बैरक में देखा तो तीन बाल अपचारी नहीं मिले। इनमें बाल अपचारियों में दो चुरू जिले राजगढ़ एवं भानीपुरा और एक झुंझुनू जिले में पिलानी थाना क्षेत्र का है। तीनों बाल अपचारी अपहरण, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं के अलग-अलग मामलों में आरोपी हैं।
सुरक्षाकर्मी की सूचना पर सुधार गृह के अधीक्षक चूरू के पुलिस उप अधीक्षक सुखविंदरपालसिंह कोतवाली प्रभारी नरेश गेरा सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षाकर्मी और वहां मौजूद दो अन्य बाल अपचारियों से पूछताछ की। सुरक्षाकर्मी ने बताया कि जिस बैरक से बाल अपचारी फरार हुए हैं, उसके चैनल गेट पर ताला लगा हुआ था। पुलिस के मुताबिक यह ताला नहीं मिला। बाल अपचारी ताले को साथ ही ले गए। तीनों की तलाश की जा रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
image