Wednesday, May 8 2024 | Time 06:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लापता निजी अस्पताल के कर्मी का शव नहर में बरामद

श्रीगंगानगर, 11 जून (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के संगरिया कस्बे में एक निजी अस्पताल के लापता हुए कर्मचारी का शव आज नहर में बरामद हुआ।
पुलिस के अनुसार कस्बे के वार्ड नंबर एक निवासी हरमहेंद्रसिंह (27) का शव आज सुबह कस्बे के नजदीक सादुल ब्रांच नहर की आरडी 73 के पास हैड पर बरामद हुुआ। मृतक जैमिनी हॉस्पिटल में कर्मचारी था। वह रोजाना की तरह आठ जून की शाम को रात्रि कालीन ड्यूटी पर गया था उसके बाद वह बुधवार को वह वापस नहीं आया। दोपहर को किसी व्यक्ति ने बताया कि उसका बैग और टिफिन नहर के किनारे पड़े हैं। परिवारजन तुरंत ही वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस के मुताबिक हरमहेंद्रसिंह के पिता बलदेवसिंह ने बाद में रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसका पुत्र पड़ोसन संतोषदेवी के संपर्क में था। इस वजह से संतोष का पति सोनू उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी देता रहता था। संतोष और हरमहेंद्रसिंह आपस में फोन पर बातें किया करते थे। बलदेवसिंह के अनुसार 10-12 दिन पूर्व संतोष ने हरमहेंद्रसिंह को फोन किया कि वह आज रात हॉस्पिटल की ड्यूटी पर मत जाए। सोनू उसका कत्ल कर सकता है। बलदेव सिंह का आरोप है कि संतोष और सोनू मेघवाल ने उसके पुत्र को मरने के लिए मजबूर किया है। पुलिस ने धारा 306 के तहत दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image