Wednesday, May 8 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तलाक के बदले 64 लाख की ब्लैकमेलिंग का आरोप

श्रीगंगानगर, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में केसरीसिंहपुर थाना में हरियाणा के एक परिवार द्वारा तलाक के बदले में 64 लाख की मांग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
थाना प्रभारी सुरेंद्र पूनिया ने बताया कि चक 3-टी निवासी शिवराजसिंह ने दर्ज करवाए मुकदमे में बताया है कि उसके पुत्र की शादी अगस्त 2019 में हरियाणा के सिरसा जिले में रानियां तहसील क्षेत्र के गांव दमदमा निवासी वीरपाल कौर के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। वीरपाल कौर उसका पिता हरविंदरसिंह उर्फ भोला, मां सुखपालकौर और ऐलनाबाद तहसील क्षेत्र में ढाणी टहलसिंह निवासी लखविंदर सिंह उर्फ हैप्पी और उसकी पत्नी सुखचरणकौर तलाक के बदले में 64 लाख की मांग कर रहे हैं। इस परिवार द्वारा यह रकम नहीं दिए जाने पर उसे तरह-तरह की धमकियां दी जा रही हैं।
रिपोर्ट में यह आरोप भी लगाया गया है कि वीरपालकौर ससुराल से पीहर जाते हुए गहने नगदी आदि भी ले गई। पुलिस ने विभिन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के दुधवा खुर्द में पुनर्मतदान में पांच बजे तक 67 प्रतिशत से अधिक मतदान

बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के दुधवा खुर्द में पुनर्मतदान में पांच बजे तक 67 प्रतिशत से अधिक मतदान

08 May 2024 | 7:36 PM

बाड़मेर, 08 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के तहत बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र में दूधवा खुर्द गांव में पोलिंग बूथ संख्या 50 पर पुनर्मतदान में सायं पांच बजे तक 67 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image