Saturday, May 4 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में बंदी कोरोना संक्रमित मिला,थाने में हड़कंप

कोटा, 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोटा के नयापुरा थाना और कोटा केंद्रीय जेल में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक बंदी को पूछताछ के लिए थाने लाया गया और जांच में वह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया।
आधिकारिक सूत्रों से आज मिली जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय आरोपी मोबाइल चुराने के मामले में पहले ही गिरफ्तार था और इस मामले में कोटा सेंट्रल जेल में रखा गया था। एक अन्य मामले में पूछताछ के लिए इसे प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार करके कोटा सेंट्रल जेल से नयापुरा थाने लाया गया जहां जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि वह कोरोना संक्रमण से से प्रभावित है।
सूत्रों ने बताया कि इसके बाद नयापुरा थाना परिसर में हड़कंप मच गया और इस बारे में सूचना कोटा सेंट्रल जेल पहुंची तो वहां के अधिकारी और कर्मचारी भी चिंतित हो गए। अब नयापुरा थाने और कोटा सेंट्रल जेल के उस बैरक को सेनीटाइज करवाए जाएगा जहां इस बंदी को रखा गया था। इसके अलावा आरोपी के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों एवं अन्य लोगों के नमूने लेकर जांच की जा रही है।
हाडा सुनील
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image