Friday, Apr 26 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में बुधवार से पांच घंटे खुलेगा बाजार

कोटा, 01 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के कोटा शहर में बुधवार से लॉकड़ाउन में शिथिलता देते हुए दोपहर 12 बजे से शाम पांच बजे तक पांच घंटे सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने की छूट दी गई है जबकि रविवार को सम्पूर्ण दिवस लॉकड़ाउन रहेगा जिसकी कड़ाई से पालना करवाई जाएगी।
जिला मजिस्ट्रेट के साथ मंगलवार शाम को आयोजित व्यापारिक संगठनों की बैठक में यह सहमति बनी। जिला मजिस्ट्रेट ने व्यापारिक संगठनों से चर्चा करते हुये कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी को सहयोगी के रुप मे भागीदारी निभाते हुए जागरूक होना होगा। कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता एवं सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन की पालना आवश्यक है।
उन्होंने कहा कि प्रशासन का उद्देश्य आमजन के स्वास्थ्य व जीवन की रक्षा करना है। बाजारों में सोशल डिस्टेंसिग की पालना तथा मास्क का अनिर्वाय रुप से उपयोग किया जावे। यह व्यपारिक संगठनों का भी दायित्व है कि सभी दुकानदारों को सतर्क कर आमजन को भी जागरूक कर नियमों की पालना कराए।
उल्लेखनीय है कि इसके पहले जिला मजिस्ट्रेट में एक प्रशासनिक बैठक आयोजित करके कोटा में छह सितंबर तक लॉकडाउन रखने की घोषणा की थी जिसके खिलाफ कोटा व्यापार महासंघ ने अपना पक्ष रखते हुए प्रशासनिक आदेश की अवहेलना कर दुकानें खोलने तक का निर्णय कर दिया था।
हाड़ा रामसिंह
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image