Friday, Apr 26 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डोड़ा पोस्त एवं नशीली गोलियों और अवैध शराब सहित

श्रीगंगानगर,19 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग कार वालों में अनेक व्यक्तियों को पोस्त, नशीली गोलियों और अवैध शराब सहित आठ गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में चक 44-जीजी निवासी निर्मल सिंह को सात किलो 500 ग्राम ड़ोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया गया। इसी प्रकार रात को इसी थाना क्षेत्र में जरनैलसिंह और अंग्रेजसिंह निवासी गुरु की ढाणी को मोटरसाइकिल पर अवैध नशीली गोलियां ले जाते गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 1250 नशीली गोलियां बरामद हुईं। यह दोनों मामले एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं।
इस बीच पुलिस ने अनूपगढ़ कस्बे में पिछले दिनों एक मकान पर छापे की कार्रवाई के दौरान 500 ग्राम गांजा बरामद होने के प्रकरण में एक और मुलजिम भागीरथ को गिरफ्तार किया है। इसी मामले में दो दिन पूर्व जतिन अरोड़ा नामक युवक को गिरफ्तार किया गया था।
पुलिस के अनुसार चूनागढ़ थाना पुलिस ने लवप्रीत सिंह निवासी चक 07-जी(छोटी) और जसमीतसिंह निवासी चक 23-जीजी को 48-48 पव्वे अवैध शराब सहित पकड़ा। दोनों को बाद में धारा 41 का नोटिस देकर छोड़ दिया गया। स्थानीय जवाहरनगर थाना पुलिस ने अग्रसेननगर में राजू नायक निवासी चक 3-ई(छोटी) को अवैध शराब बेचते कल रात पकड़ने की कोशिश की वह शराब छोड़ कर भाग गया। शराब सहित गिरफ्तार किया है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image