Friday, Apr 26 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर में तीन और संदिग्ध कोरोना संक्रमित की मौत, संख्या 25 हुई

श्रीगंगानगर 23 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में पिछले 24 घंटों में दो महिलाओं सहित तीन और संदिग्ध कोरोना बुजुर्ग व्यक्तियों की मौत हो गई इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है।
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज भी मृतकों और संक्रमित व्यक्तियों की संख्या को सार्वजनिक नहीं किया गया। विभाग की ओर से आज दोपहर संक्षिप्त सूचना दी गई कि जिले में 25 और व्यक्ति संक्रमित हुए हैं। जिले इसके साथ ही अब तक संक्रमित व्यक्तियों की संख्या दो हजार को पार कर गई है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर में कोतवाली क्षेत्र में सेतिया कॉलोनी निवासी 72 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला की कल देर रात को कोविड-19 हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस महिला को 19 सितंबर को सांस लेने में तकलीफ होने पर भर्ती करवाया गया था। यह महिला कोरोना पॉजिटिव थी। इसके अलावा पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में पदमपुर मार्ग पर कुंज विहार कॉलोनी निवासी एक बुजुर्ग महिला की भी कल देर रात को कोविड-19 हॉस्पिटल में ही मौत हो गई।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image