Saturday, May 4 2024 | Time 14:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सादुलशहर क्षेत्र में तेज अंधड़ और ओलावृष्टि से भारी नुकसान

श्रीगंगानगर, 26 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पंजाब और हरियाणा सीमा से लगते सादुलशहर तहसील क्षेत्र में आज दोपहर बाद अचानक तेज अंधड़ और भारी ओलावृष्टि से काफी नुकसान होने के समाचार मिल रहे हैं।
जानकारी के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे मौसम का मिजाज बदलने लगा। करीब 15 मिनट बाद तेज अंधड़ आया और ओलावृष्टि शुरू हो गई। लगभग आधे घंटे तक ओले गिरे। करीब 15 मिनट रुकने के बाद लगभग आधा घंटा तक फिर बारिश हुई। सादुलशहर कस्बे की गलियां जलमग्न हो गईं। खेतों में ओलावृष्टि से सफेद चादर बिछ गई। फसलों को भारी नुकसान होने के समाचार मिल रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि सादुलशहर तहसील क्षेत्र के अनेक गांव के किसान खराब बीज और घटिया कीटनाशक दवाओं से फसलें खराब हो जाने का कष्ट पहले से ही भोग रहे हैं। आज अंधड और ओलावृष्टि ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा दी। अलीपुरा, नूरपुरा तथा करडवाला आदि गांवों में भारी ओलावृष्टि के समाचार मिले हैं।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image