Friday, Apr 26 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नकली प्रमाण पत्र जारी करने के मामले में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

जैसलमेर, 06 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में जैसलमेर में पुलिस अधीक्षक की नकली मोहर बनाकर अनापत्ति प्रमाणपत्र जारी करनेे के मामले में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने आज बताया कि मामले की जांच के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जिला विशेष शाखा में कार्यरत सहायक पुलिस उपनिरीक्षक रणवीर सिंह राजपूत और सिपाही आशीष कुमार मेघवाल को इस मामले में लिप्त पाये जाने पर गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश से आए पोंग डेम के कई विस्थापितों को 25 हजार रुपये लेकर कूटरचित अनापत्ति प्रमाण पत्रों देने का भण्डाफोड़ होने के बाद पुलिस ने इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दलाल, टाईपिस्ट एवं एस.पी. की फर्जी सील बनाने वाला व्यक्ति शामिल है। पुलिस को संदेह हैं कि इस पूरे गोरखधंधे के मामले में एस.डी.एम ऑफिस के कुछ कर्मचारी शामिल हो सकते हैं।
भाटिया सुनील
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image