Friday, Apr 26 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अब मास्क नहीं लगाने वालों को थड़ी ठेले वाले भी नहीं देंगे सामान

जयपुर, 06 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर में अब मास्क नहीं लगाकर सामान खरीदने वालों को बैरंग लौटना पड़ेगा क्योंकि थड़ी ठेले वाले मास्क नहीं लगाने वालों को सामान नहीं बेचेंगे।
थड़ी ठेला यूनियन की ओर से यह निर्णय लिया गया है। नगर निगम की पहल पर शुक्रवार को थड़ी ठेला यूनियन की ओर से वैशाली नगर स्थित आम्रपाली सर्किल से इस अभियान का शुभारंभ किया गया। नगर निगम जयपुर ग्रेटर के आयुक्त दिनेश कुमार यादव ने थड़ी ठेला यूनियन के अध्यक्ष बनवारी लाल शर्मा एवं अन्य अधिकारियों के साथ थड़ियों पर मास्क नहीं तो सामान नहीं के स्टीकर चिपकाकर इस अभियान का शुभारंभ किया।
इस दौरान यूनियन द्वारा अपने खर्चे पर बनवाये गये मास्क नहीं तो सामान नहीं और दो गज की दूरी बनाये रखे संदेश लिखे स्टीकर विभिन्न थड़ियों एवं ठेलों पर चिपकाये गये। यूनियन पदाधिकारियों ने बताया कि अभियान के पहले दिन दो हजार स्टीकर बनवाये गये है। उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि लोग कोरोना से संक्रमित होने से बचें इसके लिये हमारी और से भी पूर्ण सहयोग दिया जायेगा। सभी थड़ियों और ठेलों पर ये स्टीकर लगवाये जायेंगे और बिना मास्क पहने आने वालों को सामान नहीं दिया जायेगा। इस दौरान थड़ी ठेला यूनियन की और से कोरोना जागरूकता रैली भी निकाली गई।
सुनील
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image