Wednesday, May 8 2024 | Time 05:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस पांच लाख सोशल मीडिया वारियर्स तैयार करेगी

जयपुर, 09 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी देशभर में पांच लाख से अधिक सोशल मीडिया वॉरियर्स तैयार करेगीजो पार्टी की नीतियों को अंतिम छोर पर बैठे आम आदमी तक पहुुंचाने का कार्य करेंगे।
श्री डोटासरा ने यहां पत्रकारों से कहा कि इसी क्रम में आज ‘ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया’ कैम्पेन लॉन्च किया गया। उन्होंने कहा कि पार्टी इस मुहिम के जरिए अपनी विचारधारा, पार्टी के कार्यक्रम तथा केन्द्र सरकार द्वारा जनता से किये गये वायदों से मुकर कर जो जनविरोधी फैसले लिये हैं उन्हें जनता के बीच लेकर जायेगी। उन्होंने कहा कि इस कैम्पेन के माध्यम से अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति के सामने केन्द्र सरकार की कुनीतियों को उजागर किया जायेगा।
श्री डोटासरा ने कहा कि वर्तमान में देश में जिस तरह से भय और दबाव का माहौल बनाया गया है, ऐसी परिस्थिति में जब मीडिया हाउसेज पर सीबीआई, ईडी एवं ब्लैक आउट के माध्यम से सच न दिखाने के लिये केन्द्र सरकार द्वारा दबाव बनाकर जनता से सच्चाई छुपाई जाती है ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म की महत्ता बढ़ गई है। सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस भाजपा द्वारा जिस सच्चाई को छिपाने का कार्य किया जा रहा है उसे जनता तक पहुंचाने का कार्य करेगी।
सुनील
वार्ता
image