Friday, Apr 26 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लाठर ने अजमेर में किया आपणों बाजार का उद्घाटन

अजमेर 27 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के पुलिस महानिदेशक एम एल लाठार ने आज अजमेर में पुलिस लाइन परिसर में आपणो बाजार का उद्घाटन किया।
श्री लाठर ने अपने दो दिवसीय अजमेर दौर के दूसरे दिन पुलिस लाइन परिसर में आपणों बाजार का शुभारंभ किया। इसके जरिए एक छत के नीचे किराना सामान, घरेलू सामान, सब्जियां तथा अन्य रोजमर्रा की वस्तुएं पुलिस जवानों एवं उनके परिजनों को मिल सकेगी जिससे उन्हें सुविधा रहेगी।
इस मौके श्री लाठर को अजमेर में पुलिस आवास विकास समिति के लिए एवं पुलिस लाइन अजमेर एवं किशनगढ़ के गांधीनगर थाना क्षेत्र में आदर्श बैरिक बनाने के लिए किशनगढ़ मार्बल एसोसिएशन की ओर से दस लाख रुपये का चैक सौंपा गया। दोनों स्थानों पर करीब 250 पुलिसकर्मियों के सुविधाजनक ठहरने की व्यवस्था हो सकेगी। इन सब पर तीस लाख रुपये की लागत आएगी।
श्री लाठर ने पुलिस लाइन में ही पुलिसकर्मियों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और कुछ मामलों में निस्तारण संबंधी आवश्यक निर्देश दिए।
इससे पहले शुक्रवार को श्री लाठर ने ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत की और अकीदत के फूल पेश कर प्रदेश में अमन चैन और कानून व्यवस्था बेहतरी के लिए दुआ की।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image