Friday, Apr 26 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तीन जिलों में शुरु की हाईस्पीड के नए कनेक्शन की बुकिंग

बीकानेर, 22 अप्रैल (वार्ता) भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) द्वारा अब पूरे बीकानेर जोन में व्हाट्सएप्प हेल्पलाइन सेवा के जरिए हाईस्पीड के नए कनेक्शन की बुकिंग के स्वीकार की जाएगी।
जोन के महाप्रबंधक एन राम ने बताया कि जन अनुुशासन पखवाड़े के दौरान प्रारम्भ की गई इस सेवा के प्रति उपभोक्ताओं के बेहतरीन रेसपान्स को देखते हुए बीकानेर के साथ नागौर, श्रीगंगानगर एवं हनुमानगढ़ के लिए भी इस बुकिंग को व्हाट्सएप्प हेल्पलाइन पर लेने की सुविधा दी गई है। इस सेवा के शुरू होने के पहले ही दिन 71 उपभोक्ताओं ने नई फाईबर सुविधा लेने में रुचि दिखाई है। फाईबर टीम के इंचार्ज एस डी ई मदन पुरी ने बताया कि आवेदन प्राप्त करने के बाद सभी फिजिबल लीड से फ्रेंचाइजी पार्टनर के माध्यम से कनेक्शन की प्रक्रिया जारी है। सभी कनेक्शन जल्द से जल्द चालू कर दिए जाएंगे।
हेल्पलाइन सेवा देख रहे उपभोक्ता सेवा केंद्र के इंचार्ज जितेंद्र चिनिया ने बताया कि शुक्रवार से पूरे बीकानेर जोन के उपभोक्ता नए कनेक्शन की बुकिंग व्हाट्सएप्प के माध्यम से कर पाएंगे, इसके लिए सॉफ्टवेयर में जरूरी तकनीकी बदलाव भी कर लिया गया है।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image