Tuesday, Nov 30 2021 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीएलओ से शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए लिखा पत्र

उदयपुर, 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने दोनों विधानसभा क्षेत्र के समस्त बीएलओ को अर्द्धशासकीय पत्र लिखकर शत-प्रतिशत मतदान कराने के लिए प्रेरित किया है।
श्री गुप्ता ने अपने पत्र में कहा है कि बीएलओ वो कड़ी है जो निर्वाचन विभाग को मतदाता से सीधा जोड़ता है। मतदान प्रकिया में बीएलओ की भूमिका मील का पत्थर साबित हो सकती है।
उन्होंने सभी बीएलओ से व्यक्तिगत अपील कि है कि उपचुनाव के परिप्रेक्ष्य में समी मतदान केन्द्रों पर शत-प्रतिशत मतदान (वीटीआर) हेतु दृढ़ प्रयास करें, यह आपका और हमारा साझा संकल्प विशेष रूप से जिन मतदान केन्द्रों पर वीटीआर 65 प्रतिशत से कम है, वहाँ बीएलओ अपने सम्पूर्ण श्रम, बल, धैर्य और समर्पण से काम करें और विभाग की इस मुहिम में अपना अमूल्य योगदान दें।
रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने 29 जलापूर्ति परियोजनाओं के लिए 8947.48 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति दी

गहलोत ने 29 जलापूर्ति परियोजनाओं के लिए 8947.48 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति दी

30 Nov 2021 | 7:35 PM

जयपुर, 30 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत पांच करोड़ रूपए से अधिक राशि की 27 जलापूर्ति परियोजनाओं की क्रियान्विति के लिए 8461.76 करोड़ रूपए के प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की है।

see more..
धारीवाल से करीब अस्सी कॉलोनियों के नियमन की मांग

धारीवाल से करीब अस्सी कॉलोनियों के नियमन की मांग

30 Nov 2021 | 7:32 PM

जयपुर 30 नवंबर (वार्ता) राज्य के स्वायत शासन मंत्री शांति धारीवाल से राजस्थान आवासन मंडल द्वारा अवाप्त शुदा भूमि पर बसी हुई सांगानेर एवं बगरू क्षेत्र की लगभग 80 कॉलोनियों के 20 हज़ार से ज़्यादा घरों के नियमन की मांग की गई हैं।

see more..
image