Monday, Nov 29 2021 | Time 01:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बारां में राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता 17 अक्टूबर से

बारां 16 अक्टूबंर (वार्ता) राजस्थान में बारां जिला फुटबाल संघ के तत्वाधान में फुटबाल की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 17 अक्टूम्बर से आयोजित होगी।
आयोजन समिति के सचिव संदीप शर्मा एवं जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष निर्मल माथोडिया ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि प्रतियोगिता में 33 टीम भाग लेगी। प्रतियोगिता की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। प्रतियोगिता का समापन 22 अक्टूबर को होगा। प्रतियोगिता का उद्घाटन रविवार को विधायक एवं पूर्व मंत्री प्रतापसिंह सिंघवी के मुख्य आतिथ्य में होगा। समारोह की अध्यक्षता वरिष्ठ नेता प्रेमनारायाण गालव करेगें। विशिष्ठ अतिथि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य मजीद मलिक कमांडो तथा सार्वजनिक धर्मादा संस्था के अध्यक्ष विमल बंसल होगे। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में राजस्थान फुटबाल संघ के सचिव दिलीपसिंह शेखावत होगें।
उन्होनें बताया कि शहर के तीन खेल मैदानो को तैयार किया है। श्रीराम स्टेडियम सहित कोटा रोड खेल संकुल व सेंट पाल विद्यालय के खेल मैदान पर प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा।
जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष निर्मल माथोडिया ने बताया कि राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में विजेता व उपविजेता टीमों के लिए नगद पुरस्कार सहित बेहतरीन व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। इस बार विजेता टीम को राज्य क्रीड़ा परिषद की ओर से पांच लाख नगद वही उपविजेता टीम को तीन लाख, तीसरे स्थान वाली टीम को दो लाख नकद पुरस्कार स्वरूप दिए जाएंगे। वही राजस्थान फुटबाल संघ द्वारा भी प्रथम बार टीमो के लिए नकद पुरूस्कार की घोषणा की गई है, जिसमे विजेता टीम को 51 हजार, उपविजेता को21 हजार व तीसरे स्थान टीम को 11 हजार का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। आयोजन समिति द्वारा खिलाड़ियों को बेहतरीन व्यक्तिगत पुरस्कार से भी नवाजा जाएगा।
शाह रामसिंह
वार्ता
More News
गांधी जी के विचारों को नई पीढ़ी तक पहुंचाना जरूरी-गहलोत

गांधी जी के विचारों को नई पीढ़ी तक पहुंचाना जरूरी-गहलोत

28 Nov 2021 | 9:30 PM

जयपुर, 28 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि मुल्क में प्रेम, भाईचारा एवं सद्भाव कायम करने के लिए आज महात्मा गांधी के विचारों को नई पीढ़ी तक पहुंचाना जरूरी है।

see more..
रावत ने मंदिरों के जीर्णाेद्धार के लिए विस्तृत रिपोर्ट बनाने के दिए निर्देश

रावत ने मंदिरों के जीर्णाेद्धार के लिए विस्तृत रिपोर्ट बनाने के दिए निर्देश

28 Nov 2021 | 9:17 PM

जयपुर, 28 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान की देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत ने मंदिरों के जीर्णाेद्धार के लिए विस्तृत रिपोर्ट बनाने के दिए निर्देश दिए हैं।

see more..
चूरू जिले में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे-भाटी

चूरू जिले में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे-भाटी

28 Nov 2021 | 9:08 PM

जयपुर, 28 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के ऊर्जा राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर जा रहे चूरू जिला प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी का जिले के रतनगढ़, राजलदेसर, बिरमसर, परसनेऊ सहित विभिन्न स्थानों पर जोरदार स्वागत किया गया।

see more..
image