Wednesday, May 8 2024 | Time 19:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाढ़ बचाव के कार्यों को अलर्ट मोड पर रहकर सम्पादन किया जाना सुनिश्चित करें : विशाल

जयपुर, 09 जून (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के जिला कलक्टर राजन विशाल ने कहा कि सभी विभाग के अधिकारी आपसी रूप से समन्वय स्थापित करते हुये मानसून सत्र के दौरान बाढ़ बचाव के कार्यों को अलर्ट मोड पर रहकर प्राथमिकता से सम्पादित किया जाना सुनिश्चित करें।
श्री विशाल आज कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित आगामी मानसून सत्र 2022 की पूर्व तैयारियों एवं जिला आपदा प्रबन्ध प्राधिकरण की बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नगर निगम हैरिटेज एवं ग्रेटर क्षेत्र में स्थित जिन स्थानों पर जल भराव होता है उन्हें चिन्हित कर उनकी सूची तैयार कर ली जाए।
जयपुर शहर एवं सभी नगरपालिकाओं में नालों एवं सीवर लाइन की साफ-सफाई के कार्य को मानसून से पहले पूर्ण कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि मानसून सत्र के दौरान पेयजल की लाइन में बरसात का पानी नहीं आए इसके लिये ऐसी लाइनों को चिन्हित कर सही करवाया जाए।
रामसिंह
वार्ता
More News
बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के दुधवा खुर्द में पुनर्मतदान में 11 बजे तक करीब 23 प्रतिशत मतदान

बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के दुधवा खुर्द में पुनर्मतदान में 11 बजे तक करीब 23 प्रतिशत मतदान

08 May 2024 | 4:49 PM

बाड़मेर, 08 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के तहत बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र में दूधवा खुर्द गांव में पोलिंग बूथ संख्या 50 पर पुनर्मतदान में आज पूर्वाह्न 11 बजे तक लगभग 23 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image