Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाढ़ बचाव के कार्यों को अलर्ट मोड पर रहकर सम्पादन किया जाना सुनिश्चित करें : विशाल

जयपुर, 09 जून (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के जिला कलक्टर राजन विशाल ने कहा कि सभी विभाग के अधिकारी आपसी रूप से समन्वय स्थापित करते हुये मानसून सत्र के दौरान बाढ़ बचाव के कार्यों को अलर्ट मोड पर रहकर प्राथमिकता से सम्पादित किया जाना सुनिश्चित करें।
श्री विशाल आज कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित आगामी मानसून सत्र 2022 की पूर्व तैयारियों एवं जिला आपदा प्रबन्ध प्राधिकरण की बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नगर निगम हैरिटेज एवं ग्रेटर क्षेत्र में स्थित जिन स्थानों पर जल भराव होता है उन्हें चिन्हित कर उनकी सूची तैयार कर ली जाए।
जयपुर शहर एवं सभी नगरपालिकाओं में नालों एवं सीवर लाइन की साफ-सफाई के कार्य को मानसून से पहले पूर्ण कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि मानसून सत्र के दौरान पेयजल की लाइन में बरसात का पानी नहीं आए इसके लिये ऐसी लाइनों को चिन्हित कर सही करवाया जाए।
रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image