Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भारत बंद के समाचार पर अजमेर का प्रशासन सतर्क

अजमेर 19 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिला प्रशासन सोशल मीडिया पर सोमवार को भारत बंद के समाचारों के बाद सतर्क और चाकचौबंद हो गया है।
अजमेर क्लकटर अंशदीप ने आज पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा और अतिरिक्त जिलाधीश कैलाश चन्द्र शर्मा के साथ बंद को लेकर बैठक की तथा पूरे जिले में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने के साथ ही बंद के मद्देनजर कार्यपालक मजिस्ट्रेटों की तैनाती कर दी।
उन्होंने बताया कि प्रशासन के पास भी सोशल मीडिया के जरिये बंद के समाचार है किसी भी संगठन की ओर से अधिकृत जानकारी नहीं है। बावजूद इसके प्रशासन अपनी ओर से चौतरफा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रहा है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जिले में कानून व्यवस्था को बिगडऩे नहीं दिया जायेगा।
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने भी बंद के सोशल मीडिया पर संदेश तथा जिला क्लकटर के निर्देश के तहत सभी पुलिस थानों को सतर्क कर दिया है। तथा अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनाती की है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image