Wednesday, May 8 2024 | Time 08:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भीलवाडा में 690 ग्राम अफीम बरामद, एक व्यक्ति गिरफ्तार

भीलवाड़ा 03 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा के पुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर पुर ओवरब्रिज के नीचे नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर 690 ग्राम अफीम बरामद की है।
थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार एनएच 48 स्थित पुर ओवरब्रिज के नीचे पुलिस जाब्ते के साथ नाकाबंदी कर वाहन चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान चित्तौडग़ढ़ की ओर से आई एक बाइक की लाइट टूटी और नंबर प्लेट पर नंबर नहीं होने से चालक को रुकने का इशारा दिया। युवक, पुलिस नाकाबंदी देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने बेरिकेट व पुलिस जाब्ता की सहायता से बाइक चालक को रोका। भागने के कारण के बारे में पूछने पर वह पुलिस को कोई जवाब नहीं दे पाया।
पूछताछ करने पर युवक ने खुद को दुदोड़, मारवाड़ जंक्शन, पाली निवासी श्रवण गुर्जर 25 गुर्जर बताया। पुलिस ने श्रवण की तलाशी ली तो उसके पास पेन्ट के अन्ट में छुपाई हुई एक कपडे की थैली मिली, जिसमें अफीम थी। इलेक्ट्रोनिक कांटा से पॉलिथीन की थैली का वजन किया तो थेली सहित वजन 690 ग्राम होना पाया गया। पुलिस ने अफीम जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित श्रवण को गिरफ्तार कर लिया।
सं रामसिंह
वार्ता
image