Monday, May 27 2024 | Time 12:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आईआईएम उदयपुर के 2021-23 के एमबीए बैच ने अंतिम प्लेसमेंट में स्थापित किए नए बेंचमार्क

उदयपुर, 09 मार्च (वार्ता) आईआईएम उदयपुर ने आगामी अप्रैल में स्नातक होने वाले अपने प्रमुख दो वर्षीय एमबीए कोर्स के हाल में समाप्त अंतिम प्लेसमेंट के टॉपलाइन आंकड़े साझा किए और इसके प्लेसमेंट में नए बेंचमार्क स्थापित किए है।
आईआईएम उदयपुर के निदेशक प्रोफेसर अशोक बनर्जी के अनुसार आईआईएम उदयपुर उन चार आईआईएम में से एक है जो इंडियन प्लेसमेंट रिपोर्ट स्टैंडर्ड्स (आईपीआरएस) का पालन करते हैं और पोस्टिंग करेंगे। बाहरी ऑडिट समाप्त होने पर इसकी वेबसाइट पर एक विस्तृत रिपोर्ट।
वर्ष 2021-23 के दो वर्षीय एमबीए बैच में छात्रों की संख्या 305 है, जिनमें से 301 छात्र प्लेसमेंट समर्थन मांग रहे थे। अंतिम प्लेसमेंट सीज़न के अंत में आंकड़ों ने औसत सीटीसी में 14 प्रतिशत और मेडियन में 16 प्रतिशत की उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई। उच्चतम सीटीसी 36 लाख रुपए प्रति वर्ष और पूरे बैच का औसत सीटीसी 20.3 लाख प्रति वर्ष रहा। समर इंटर्नशिप के माध्यम से प्री-प्लेसमेंट ऑफर में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई जो आईआईएमयू छात्र प्रतिभा की उद्योग द्वारा बढ़ती स्वीकृति का संकेत है, ग्रीष्मकालीन परियोजनाओं और काम पर संबद्ध प्रदर्शन के माध्यम से मूल्यांकन किया गया।
यह भारत का इकलौता बी-स्कूल है जहां कंज्यूमर कल्चर लैब है। उन्होंने कहा "खुशी है कि हमारे छात्रों ने अपने अंतिम प्लेसमेंट में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है।
जोरा
वार्ता
More News
अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

26 May 2024 | 10:29 PM

कोटा, 26 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आमजन को विद्युत कटौती से हो रही परेशानी के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता विद्युत आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी के अधिकारियों को विद्युत उपकरणों के बिना अपने कार्यालयों में बैठने को मजबूर करेंगे।

see more..
image