Friday, Apr 26 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला की तलवार से हमला कर नृशंस तरीके से हत्या

कोटा,24 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा के तलवंड़ी इलाके में एक व्यक्ति द्वारा अपनी रिश्तेदार महिला की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के सूत्रों के अनुसार कल रात हुई इस घटना में आरोपी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार आरोपी
नरेंद्र गौतम कोटा जिले के सांगौद क्षेत्र का रहने वाला है और तलवंड़ी इलाके में रहने वाली एक महिला भावना गौतम (53) का रिश्तेदार है। उनके बीच किसी वाद-विवाद को लेकर ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि भावना गौतम जवाहर नगर थाना क्षेत्र के तलवंडी में परिवार सहित रहती है। महिला का रिश्तेदार सांगोद निवासी नरेन्द्र गौतम का महिला के घर आनाजाना रहता है।
मंगलवार रात 11.30 बजे करीब नरेन्द्र गौतम भावना के घर गया था। तब भावना ने उसे घर में आने से मना किया था। इसी बात को लेकर भावना एवं उसके परिजनों की नरेन्द्र से कहासुनी व झगड़ा हो गया। इस पर नरेन्द्र ने आवेश में आकर भावना पर तलवार से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। आरोपी नरेन्द्र तलवार अपने साथ ही लेकर आया था। तलवार के वार से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी।
परिवारजन महिला को पहले तलवंडी स्थित एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में लेकर गए जहां से महिला को एमबीएस अस्पताल भेज दिया लेकिन एमबीएस अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image