Sunday, Apr 28 2024 | Time 18:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में अवैध गैस सिलेण्डर भरने के दौरान 12 सिलेण्डर जब्त

कोटा, 06 मार्च (वार्ता) राजस्थान के कोटा में जिला रसद विभाग की टीम ने रसोई गैस सिलेण्डर से अवैध तरीके से गैस भरने के दौरान 12 सिलेण्डर जब्त किए।
राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर गैस सिलेण्डर को अवैध तरीके से भरने से सम्बन्धित प्राप्त शिकायत की जांच के बाद, जिला रसद अधिकारी पुष्पा हरवानी ने एक जांच दल गठित की। उन्होंने इस टीम को शहर में महावीर नगर थाना के पास बालाजी मार्केट में भेजी। जांच के दौरान वहां स्थित एक दुकान पर अनिल अग्रवाल द्वारा कथित परिसर में घरेलू गैस सिलेण्डरों का अनधिकृत रूप से संग्रहण एवं अवैध तरीके से भरते हुये पाया गया।
जिला रसद अधिकारी ने बताया कि मौके से सात घरेलू गैस सिलेण्डर एवं दो गैस भरने के उपकरण सहित पाइप जब्त किये गये। कथित रूप से, परिसर से ही मुकेश राठौर की दुकान से दो कमर्शियल एवं तीन घरेलू गैस सिलेण्डरों को जब्त किया गया।
उन्होंने बताया कि जब्त 12 गैस सिलेण्डर को आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत जिला कलेक्टर को अग्रिम कार्यवाही के लिए भेजे जाएंगे।
सं, रामसिंह, श्रद्धा
वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

28 Apr 2024 | 1:49 PM

जयपुर 28 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में गत 19 एवं 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में 25 सीटों पर दो चरणों में हुए मतदान में बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र अवल्ल रहा है जहां सर्वाधिक 76.5 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया वहीं इस क्षेत्र का बायतू विधानसभा एवं बांसवाड़ा (सु) लोकसभा क्षेत्र के घाटोल विधानसभा इलाके में सर्वाधिक 82.15 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image