Wednesday, May 1 2024 | Time 13:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पिंकसिटी प्रेस क्लब चुनाव के लिए शुक्रवार से शुरु होगी नामांकन प्रक्रिया

जयपुर 21 मार्च (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित पिंकसिटी प्रेस क्लब की प्रबंध कार्यकारिणी 2024-25 के 30 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए शुक्रवार से नामांकन प्रक्रिया शुरु होगी।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल एल शर्मा ने बताया कि नामांकन पत्र 22 और 23 मार्च को अपराह्न दो बजे से सायं पांच बजे तक स्वीकार किए जायेंगे जबकि नामांकन पत्रों की जांच 26 मार्च को अपराह्न तीन से पांच बजे तक की जायेगी।
श्री शर्मा ने बताया कि 27 मार्च को अपराह्न दो से सायं पांच बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे तथा मतदान 30 मार्च को सुबह नौ से सायं पांच बजे तक किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि मतगणना 31 मार्च को सुबह दस बजे से की जायेगी।
उन्होंने बताया कि अध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष के एक-एक पद , उपाध्यक्ष के लिए दो पदों और प्रबंध कार्यकारिणी के दस पदों के लए चुनाव कराये जायेंगे। प्रबंध कार्यकारिणी का कार्यकाल आगामी एक अप्रैल से 31 मार्च 2025 तक रहेगा।
श्री शर्मा ने बताया कि चुनाव कराने के लिए निर्वाचन मण्डल क गठन कर दिया गया हैं जिसमें सुरेश योगी को निर्वाचन अधिकारी बनाया गया हैं। इनके साथ श्याम माथुर, अशोक भटनागर, सुनील शर्मा और प्रेम शर्मा को सहायक निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।
जोरा
वार्ता
image