Saturday, May 4 2024 | Time 07:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हरियाणा में भाजपा सभी दस लोकसभा सीटें जीतेगी-पूनियां

जयपुर 21 मार्च (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हरियाणा भाजपा लोकसभा चुनाव प्रभारी डा सतीश पूनियां ने दावा किया है कि हरियाणा के प्रत्येक कार्यकर्ता और नेता को साथ लेकर एक अच्छी रणनीति के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में वहां की सभी दस सीटें भाजपा जीतेगी और देशभर में भाजपा का 400 पार सीटों का संकल्प भी पूरा होगा।
डा पूनियां हरियाणा भाजपा लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाए जाने के बाद गुरुवार को यहां मीडिया से बातचीत में यह दावा किया। उन्होंने प्रभारी बनाये जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताते हुए कहा कि उन पर जो भरोसा जताया हैं उस पर वह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे और एक कार्यकर्ता के नाते अपने परिश्रम और अपने बुद्धि कौशल से हरियाणा भाजपा के विजय संकल्प लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।
उन्होंने कहा “हम तो वह कार्यकर्ता हैं कर्तव्यपथ पर जो भी मिला, यह भी सही वो भी सही, पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसको निश्चित रूप से पूरा करेंगे, संकल्पित होकर पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में लगभग साढ़े नौ वर्षों से भाजपा की सरकार है, जो अच्छा शासन दे रही है, हर वर्ग की तरक्की के लिए कार्य कर रही है। हरियाणा सरकार की ऐसी बहुत सारी जनहित की नीतियां हैं, जिनसे हरियाणा का जनजीवन बदला है, लोगों के जीवनस्तर में सकारात्मक बदलाव आया है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियां धरातल पर मजबूती से लागू हुई हैं, हरियाणा सहित समस्त उत्तर भारत की जनता नेशनल एजेंडे पर वोट करती है, राष्ट्रीय मुद्दों पर मतदान करती है, इत्तेफाक रखती है राम मंदिर के निर्माण से, अनुच्छेद 370 के निस्तारण से, सीएए के लागू होने से। डा पूनियां ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि हरियाणा का जनमानस राज्य और देश के मुद्दों पर भाजपा के साथ मजबूती से खड़ा है, हरियाणा में अच्छा संगठन धरातल पर काम करता है, अरसे से वह हरियाणा और वहां के लोगों से वाकिफ है और उनकी पूरी कोशिश रहेगी की कार्यकर्ताओं और नेताओं के समन्वय से वहां हम सकारात्मक और अच्छे परिणाम देंगे।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देशभर में वैचारिक मुद्दों का समाधान किया और बुनियादी विकास किया, इसलिए हरियाणा की धरती विचार के लिए उर्वरक है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि हरियाणा की जनता नेशनल एजेंडे , राष्ट्रवाद और देश के मुद्दों पर मत व्यक्त करती है, इस बार भी जब हम भविष्य के वोट के लिए जाएंगे, 2047 के विकसित भारत के संकल्प की तरफ जाएंगे तो उसमें हरियाणा का भी महत्वपूर्ण योगदान होगा।
जोरा
वार्ता
More News
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

03 May 2024 | 8:32 PM

उदयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में पारस हेल्थ में 28 सप्ताह में (प्रीटर्म) जन्मे जुड़वा बच्चों को सफलतापूर्वक इलाज से नया जीवन मिला है।

see more..
image