Saturday, May 4 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दस-दस हजार के दो इनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

बारां, 21 मार्च (वार्ता) राजस्थान में बारां जिले में कोतवाली थाना इलाके में एक युवक पर गोलीबारी करने के मामले में वांछित 10-10 हजार रुपए के दो इनामी सहित तीन बदमाशों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया।
जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया कि बदमाश गौतम सुमन (21) निवासी नयापुरा थाना कोतवाली, अंकुर पंकज धोबी (30) निवासी संतोषी नगर थाना महावीर नगर कोटा एवं विजेंद्र सिंह उर्फ गजेंद्र सिंह उर्फ अंकित सिंह (29) निवासी गोबरिया बावड़ी थाना अनंतपुरा को गिरफ्तार किया गया है। इनमें गौतम सुमन व अंकुर पंकज इनामी बदमाश है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने गत 16 मार्च को बत्रा अस्पताल के पास पीछे से एक युवक पर गोलीबारी की। गोली युवक के दाहिने हाथ की कोहनी पर लगी। गोली लगने से वह बाइक से नीचे गिर गया और बदमाश भाग गए। इस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
रामसिंह, संतोष
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
image