Friday, May 3 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


व्यापारी से 24.50 लाख की लूट के मामले में तीन गिरफ्तार

बाड़मेर, 21 मार्च (वार्ता) राजस्थान में बाडमेर जिले की थाना ग्रामीण पुलिस ने एक व्यापारी से 24.50 लाख रुपए की लूट के मामले का खुलासा करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी खेताराम जाट (27), ओमाराम जाट (22) गांव बलाउ थाना सदर एवं हरदेव जाट (24) गांव नॉद थाना ग्रामीण बाड़मेर के रहने वाले हैं। एक अन्य आरोपी उगराराम जाट निवासी राजबेरा उंडू थाना शिव फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने उसके पास 24.50 लाख रुपये कीमत के डॉलर्स को भारतीय मुद्रा में बदलने के लिए विदेशी नंबर से कॉल कर व्यापारी सुरेश को बाड़मेर बुलाया और सुनसान जगह ले जाकर 24.50 लाख रुपए लूट लिए, जिसमें से खेताराम, हरदेव तथा उगराराम ने आठ-आठ लाख रुपए आपस में बांट लिए।
पुलिस ने खेताराम और हरदेव के हिस्से में आए 16 लाख रुपए पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। वांछित मुलजिम उगराराम की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही गिरफ्तार मुलजिमों से पूछताछ की जा रही है।
रामसिंह, संतोष
वार्ता
More News
अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

03 May 2024 | 8:32 PM

उदयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में पारस हेल्थ में 28 सप्ताह में (प्रीटर्म) जन्मे जुड़वा बच्चों को सफलतापूर्वक इलाज से नया जीवन मिला है।

see more..
मिश्र से राजकुमार राव ने की मुलाकात

मिश्र से राजकुमार राव ने की मुलाकात

03 May 2024 | 8:18 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से शुक्रवार को यहां फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव ने मुलाकात की।

see more..
image