Monday, Apr 29 2024 | Time 09:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रावतसर में बस ट्रक से टकराई,17 घायल

श्रीगंगानगर 23 मार्च (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में मेगा हाईवे पर शनिवार को एक स्लीपर कोच बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई, जिससे बस में सवार 17 यात्री घायल हो गए। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना रावतसर में मेगा हाईवे पर मिस्त्री मार्केट के समीप आज बड़े तड़के हुई। खड़े ट्रक में बस के टकराने की जोरदार आवाज लोगों ने सुनी तो वे भाग कर मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर थाना प्रभारी सीआई वेदपाल श्योराण भी दलबल सहित मौके पर आ गए। लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को निकाला और विभिन्न वाहनों से सरकारी अस्पताल पहुंचाये।
अस्पताल से मिली सूचना के मुताबिक इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों में रुकमा पत्नी विनोद निवासी वार्ड नंबर 8, चक 5- एसडी, मनिंदरकौर निवासी चक 16-एफएफ श्रीकरनपुर,तीजां मेघवाल निवासी भोमपुरा, अजय निवासी टोपरियां, हेतराम निवासी जयपुर, कृष्णलाल, अनुराधा निवासी जयपुर, मंजूरानी अरोड़ा निवासी संगरिया, राजेंद्र निवासी संगरिया, प्राची निवासी जयपुर, तुषार निवासी संगरिया, ममता शर्मा निवासी हनुमानगढ़ जंक्शन 17 लोग घायल हो गये।
पुलिस के अनुसार इनमें पांच को ज्यादा चोटे लगी हैं,जिनको डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। प्राइवेट स्लीपर कोच बस जयपुर से हनुमानगढ़ आ रही थी। टक्कर इतनी जोर से हुई की बस काफी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस दुर्घटना के कारण की जांच कर रही है।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
image