Sunday, Apr 28 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान की जनता जागृत, सभी पच्चीस सीटों पर खिलेगा कमल- जोशी

चुरू, 26 मार्च (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने दावा करते हुए कहा है कि राजस्थान की जनता जागृत हो चुकी है तथा अब वह किसी के बहकावे में नहीं आने वाली हैं और प्रदेश की सभी पच्चीस लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा।
श्री जोशी मंगलवार को यहां लोकसभा चुनाव में चूरू से भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया की नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने देश हित में मतदान करने और भाजपा प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने की अपील भी की।
उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता यह नहीं भूली है कि किन लोगों ने सनातन को गाली दी। किन लोगों ने अनुच्छेद 370 का विरोध किया, किन लोगों ने राम मंदिर के निर्माण को अटकाया, किन लोगों ने देश को किसान और गरीब के नाम पर सिर्फ नारे और वादे दिए। प्रदेश की जनता जागृत हो चुकी है, किसी के बहकावे में नहीं आने वाली और उसने सभी 25 सीटों पर कमल खिलाने का निर्णय ले चुकी है।
श्री जोशी ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पसंद करती है और श्री मोदी ने चूरू लोकसभा क्षेत्र से देवेन्द्र झाझडिया को जनता की सेवा के लिए चुना है। उन्होंने कहा कि श्री झाझडिया किसान का बेटा और खिलाड़ी है, जिसने अपने मनोबल और दृढ़ इच्छा शक्ति से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई पदक हासिल किए और दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है।
उन्होंने कहा कि खिलाड़ी सरल मन का होता है और सबको साथ लेकर चलने की क्षमता रखता है। हार में नहीं जीत में विश्वास रखता है। इसलिए सभी को विश्वास है कि देवेंद्र झाझडिया लोकसभा क्षेत्र के किसान, खिलाडी, युवा सहित हर वर्ग की उन्नति की बात करेंगे और क्षेत्र का विकास करेंगे।
इस दौरान केंद्रीय मंत्री एवं बीकानेर से लोकसभा चुनाव प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल, कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत, चुनाव सह प्रभारी प्रवेश वर्मा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां सहित पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता तथा आमजन मौजूद थे।
जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान में बाड़मेर रहा अव्वल

28 Apr 2024 | 1:49 PM

जयपुर 28 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में गत 19 एवं 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में 25 सीटों पर दो चरणों में हुए मतदान में बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र अवल्ल रहा है जहां सर्वाधिक 76.5 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया वहीं इस क्षेत्र का बायतू विधानसभा एवं बांसवाड़ा (सु) लोकसभा क्षेत्र के घाटोल विधानसभा इलाके में सर्वाधिक 82.15 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image