Monday, May 27 2024 | Time 12:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोचिंग की एक और छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोटा, 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान की कोचिंग सिटी कहे जाने वाले कोटा में गुरुवार को एक और कोचिंग छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस महीने में कोटा में किसी कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने की यह दूसरी जबकि इस वर्ष की आठवीं घटना है।
मिली जानकारी के अनुसार शहर के महावीर नगर तृतीय इलाके के एक मकान में पेइंग
गेस्ट के रूप में रहने वाली मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली कोचिंग छात्रा सौम्या कोटा
में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। उसे आखिर बार धुलंड़ी के दिन देखा गया था। उसके बाद से वह घर से बाहर नहीं निकली थी।
सौम्या के कोटा में ही रहने वाले एक दोस्त ने बुधवार को उसे फोन किया तो उसने नहीं उठाया। उसके कई बार फोन करने पर भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो चिंतित होकर दोस्त वह कल देर शाम उसके मकान पहुंचा। तब भी बार-बार खटखटाने पर भी सौम्या ने दरवाजा नहीं खोला तो अन्य लोगों की मदद से जब दरवाजा तोड़ा तो छात्रा सौम्या फांसी के फंदे से लटकी मिली।
सूचना मिलने के बाद महावीर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और छात्रा सौम्या के परिजनों को सूचना दी जो कोटा पहुंच गये हैं और उनकी मौजूदगी में आज शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।
शहर में कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने की इस महीने में यह दूसरी घटना है। इसके पहले 23 मार्च को उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में रहने वाले और कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहे एक कोचिंग छात्र मोहम्मद उरुज ने विगना नगर के ड़कनिया स्टेशन के पास एक बहुमंजिला इमारत के फ्लैट में फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। कोटा में किसी कोचिंग छात्र के आत्महत्या करने की यह आठवीं वारदात है।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

26 May 2024 | 10:29 PM

कोटा, 26 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आमजन को विद्युत कटौती से हो रही परेशानी के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता विद्युत आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी के अधिकारियों को विद्युत उपकरणों के बिना अपने कार्यालयों में बैठने को मजबूर करेंगे।

see more..
image